बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: 4 डॉक्टरों के घर से लाखों की चोरी, ड्यूटी पर तैनात गार्ड पर कार्रवाई की मांग

आलमगंज थाना क्षेत्र के आईडीएच कॉलोनी के नर्सिंग क्वार्टर में रह रहे चार डॉक्टरों के घर पर अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर कीमती आभूषण, लैपटॉप और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : May 13, 2020, 8:46 AM IST

4 डॉक्टरों के घर चोरी
4 डॉक्टरों के घर चोरी

पटना: नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना का इलाज कर रहे 4 डॉक्टरों के घर में चोरी हो गई. घॉना आलमगंज स्तिथ आईडीएच कॉलोनी की है. जहां चारों डॉक्टरो के घर से लगभग 7 लाख रुपये की चोरी हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले पर जांच कर रही है.

डॉक्टर्स क्वॉर्टर में चोरी
आलमगंज थाना क्षेत्र के आईडीएच कॉलोनी स्तिथ नर्सिंग क्वार्टर में रह रहे चार डॉक्टरो के घर पर अज्ञात चोरों ताला तोड़कर कीमती आभूषण, लैपटॉप और नकद रुपये चोरी कर लिये. चारो डॉक्टरों के सामान की कीमत लगभग 7 लाख रुपये बताई जा रही है. चोरी की घटना सुनते ही डॉक्टर क्वार्टर में हड़कम मच गई. सभी लोग अपने-अपने सामान को देखने लगे.

गार्ड पर कार्रवाई करने की मांग
डॉक्टरों ने आलमगंज थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन के बाद मामले की जांच में जुट गई है. डॉक्टरों के मुताबिक क्वॉटर में गार्ड की तैनाती के बाबजूद चोरी हो जाना बहुत सवाल खड़ा करता है. सभी पीड़ित डॉक्टर नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक से गार्ड पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

4 डॉक्टरों के घर में चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details