बिहार

bihar

Banka Crime News: बांध के पास मिला युवक का सिर कटा शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 16, 2021, 11:02 PM IST

बांका जिले के धोरैया थाना इलाके में एक युवक का सिर कटा शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में मिला सिर कटा शवaw
बांका में मिला सिर कटा शव

बांका: बिहार के बांका (Crime In Banka) जिले में इन दिनों के क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. इसी कड़ी सोमवार को जिले के धोरैया थाना इलाके के जाखा व चलना पंचायत के बीच स्थित बहिरा बांध के समीप युवक का सिर कटा शव (Dead Body Found Dhoraiya) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, बांका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है.

ये भी पढ़ें :Kaimur Crime News: प्रखंड कार्यालय के पास मिला शव, इलाके में सनसनी

जानकारी के मुताबिक जाखा व चलना पंचायत के बहिरा बांध व मूसवा पोखर के समीप युवक के सिर कटे शव पर धान की फसल देखने बहियार जा रहे किसानों की नजर पड़ी. इसे देख किसानों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. हालांकि ग्रामीण शव की पहचान नहीं कर पाए. स्थानीय लोगों को संदेह है कि रविवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी धोरैया थाना को दी गई.

घटना की जानकारी मिलते ही धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर राय, प्रशिक्षु डीएसपी अर्जुन कुमार गुप्ता, एसआई राकेश गुप्ता दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने घटनास्थल की जांच की लेकिन शव की पहचान नहीं हो पायी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : Banka News: झारखंड से लायी जा रही थी 35 लाख की शराब, उत्पाद विभाग ने ट्रक समेत तस्करों को यूं दबोचा

वहीं, धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि चलना एवं जाखा गांव के बहियार के मुसवा पोखर के समीप से सिर कटा शव बरामद हुआ है. देखने से लग रहा है कि किसी 20 से 30 साल के युवक की लाश है. युवक के सिर की तलाश की जा रही है. आस-पास सिर नहीं मिलने की वजह से युवक की पहचान करने में परेशानी हो रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है. शव की पहचान करने की कोशिश जारी है. साथ ही सिर की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details