बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन की वजह से पटना एयरपोर्ट पर आनेवाले यात्री परेशान, घर जाने के लिए नहीं मिल रही गाड़ी

लॉकडाउन की वजह से पटना एयरपोर्ट पर आनेवाले यात्रियों को परेशानी हो रही है. उनका कहना है कि सरकार को कुछ व्यवस्था करना चाहिए.

By

Published : May 6, 2021, 5:55 PM IST

patna airport
patna airport

पटना:लॉकडाउन के दौरान भी पटना एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन किया जा रहा है. अन्य शहरों से लगातार यात्री भी पहुंच रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से जो यात्री पहुंच रहे हैं, उन्हें गंतव्य स्थान तक जाने में काफी परेशानी हो रही है. लॉकडाउनकी वजह से लोग अपने घर से भी गाड़ी या अन्य वाहन नहीं मंगवा पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रोजगार सृजन और कम्युनिटी किचन को लेकर CM की समीक्षा बैठक, कहा- जो काम मांगेगा उसे रोजगार देंगे

सरकार को करनी चाहिए व्यवस्था
हैदराबाद से आनेवाले निशांत कुमार बताते हैं कि यहां तक अच्छे से पहुंच गए. एयरपोर्टपर भी व्यवस्था अच्छी है. लेकिन यहां से बाहर जाना है तो दिक्कत हो रही है. इसको लेकर सरकार को कुछ व्यवस्था करना चाहिए. वहीं दिल्ली से आनेवाले दिनेश बताते हैं कि अभीपटना एयरपोर्ट पहुंचे है. देखते हैं क्या इंतजाम है. नवादा से गाड़ी मंगाना था. नहीं आया है. यहीं से बस स्टैंड जाएंगे, पता चला है कि बस आधी सवारी के साथ चल रहा है. मिल जाएगा, आशा है घर पहुंच जाएंगे.

लोगों को हो रही परेशानी
पटना एयरपोर्ट पर आए कई यात्री हैं जो काफी परेशान हैं. लॉकडाउन के बाद उनकी परेशानी बढ़ी है. पटना आने के बाद राज्य में लगे लॉकडाउन ने उनकी परेशानी को बढ़ाया है और उन्हें अपने गंतव्य स्थान जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details