बिहार

bihar

पटना: हत्या का लाइव वीडियो वायरल, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

By

Published : Jan 14, 2021, 8:23 PM IST

पटना में बुधवार की रात मुन्ना डोम की हत्या का लाइव वीडियो एक युवक द्वारा बनाकर उसे वायरल कर दिया. जिसके बाद युवक की पहचान होने पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंच कदमकुआं की पुलिस ने सुरक्षित भीड़ से निकाला.

हत्या का लाइव वीडयो वायरल
हत्या का लाइव वीडयो वायरल

पटना:राजधानी में आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. मामला बुधवार की शाम सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट सब्जी मंडी के समीप का है. जहां एक मुन्ना डॉन नामक युवक को बीच सड़क कैंचियों के लगातार वार से मौत के घाट उतार दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घटना के समय एक 22 वर्षीय युवक ने इस वारदात को अपने मोबाइल कैमरे से सूट कर वीडियो वायरल कर दिया. वहीं, जिसके बाद युवक की पहचान होने पर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद युवक को सुरक्षित भीड़ से निकाला पुलिस ने थाना लेकर आया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें -मकर संक्रांति पर मांझी ने पूछा- 'बोले थे सरकार बनाएंगे, पार्टी में खुद भी हैं या निकल लिए'

पुरानी रंजिश में की गई थी हत्या
वहीं, पकड़े गए युवक की पहचान नाटू डोम के रूप में हुई है. उसने बताया है कि बीते वर्ष 2018 में एक अपहरण कर मर्डर करने के मामले को लेकर हत्या आरोपित शख्स पीआई और गुलशन के द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर कैंचियों से गोदकर हत्या की गई है. फिलहाल हिरासत में लिए गए युवक को सुल्तानगंज थाना को सुपुर्द कर दिया गया है और पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details