बिहार

bihar

पटना: कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर गांधी मैदान में JDU सांसदों और विधायकों का आना शुरू

By

Published : Mar 1, 2020, 11:05 AM IST

जेडीयू की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी जिलों से आए कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस सम्मेलन के जरिए सीएम नीतीश कुमार पार्टी के संगठन की ताकत दिखाएंगे और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के बारे में टिप्स देंगे.

जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन
जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन

पटना:जेडीयू की ओर से गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12:15 बजे गांधी मैदान पहुंचेंगे. इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी मंत्री, विधायक, विधान पार्षद, सांसद और वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. पार्टी की ओर से 2 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया जा रहा है.

बैनर पोस्टर से पटा पटना

सम्मेलन से नीतीश दिखाएंगे पार्टी के संगठन की ताकत
बता दें कि इस सम्मेलन के जरिए जेडीयू चुनावी आगाज भी करेगी. पार्टी के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन इसलिए भी खास है क्योंकि आज नीतीश कुमार का जन्मदिन है. बताया जा रहा है कि बिते 28 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम आवास पर बैठक के दौरान ही कार्यकर्ता सम्मेलन की बात कही थी. पार्टी की ओर से 72 हजार बूथों पर जो संगठन बनाया गया है. वो सभी इस सम्मेलन में शामिल होंगे.

पेश है रिपोर्ट

सीएम जानेंगे जमीनी हकीकत
इस सम्मेलन में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं को बताया गया है कि वो सभी अपने-अपने बैनर के साथ रहेंगे. जिससे उनकी सही ताकत का आकलन हो सके. इस सम्मेलन के माध्यम से नीतीश कुमार पार्टी के जमीनी स्तर की हकीकत को जानेंगे और उन्हें विधानसभा चुनाव को लेकर टिप्स देंगे. इस सम्मेलन को लेकर पिछले 1 महीने से पार्टी ने पूरी ताकत लगा रखी है और आज पूरे पटना में हर जगह बैनर पोस्टर दिख रहा है. राज्य के सभी जिलों से आए जेडीयू कार्यकर्ताओं के रहने, खाने-पीने के लिए मंत्रियों के आवास पर विशेष इंतजाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details