बिहार

bihar

By

Published : Aug 18, 2020, 10:47 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 1:47 AM IST

ETV Bharat / state

HAM का महागठबंधन से अलग होना तय, JDU की नाव की पतवार थामेंगे मांझी!

हम प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि महागठबंधन के लोग कोर्डिनेशन कमेटी नहीं बनाना चाह रहे थे. यही कारण है कि हम पार्टी अब महागठबंधन में नहीं रहेगी.

patna
patna

पटना:हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा बहुत जल्द जदयू का दामन थामेगी. इस तरह की खबरें से पहले से आ रही थी, लेकिन अब इसकी पुष्टि हम के प्रवक्ता विजय यादव ने कर दी है. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन के लोग कोर्डिनेशन कमेटी नहीं बनाना चाह रहे थे. यही कारण है कि हम पार्टी अब महागठबंधन में नहीं रहेगी.

विजय यादव ने कहा कि चुनाव निश्चित तौर पर हमारी पार्टी को लड़ना है और कहीं ना कहीं किसी न किसी पार्टी के साथ गठबंधन जरूर होगा. लेकिन गठबंधन को लेकर जो फैसला लेना है उसके लिए हम लोगों ने जीतन राम मांझी जी को अधिकृत कर दिया है. 20 अगस्त को कोर कमेटी की बैठक है. उसके बाद फैसला हो जाएगा कि किसके साथ हम आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

देखें रिपोर्ट

दलित और गरीबों की हितैषी पार्टी से करेंगे गठबंधन
उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में गठबंधन जरूर होता है. कोई भी दल अकेले चुनाव नहीं जीत सकता है. निश्चित तौर पर हम लोग भी किसी गठबंधन में जाकर ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हम वैसी पार्टी से गठबंधन चाहते हैं जो दलित और गरीबों की हितैषी हो. निश्चित तौर पर अब यह स्पष्ट हो गया कि हमारी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा बन इस बार विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाएगी.

Last Updated : Aug 22, 2020, 1:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details