बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वर्चुअल तरीके से वोटरों तक पहुंच रहा 'HAM', बाढ़ पीड़ित और कोरोना संक्रमितों को दी जा रही मदद

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हम पार्टी तैयारी में जुटी है. पार्टी अध्यक्ष जीतन राम मांझी लगातार वर्चुअल तरीके से पार्टी कार्यकर्ता के जरिए वोटरों से संवाद कर रहे हैं. वहीं, प्रवक्ता विजय यादव का दावा है कि कार्यकर्ता बाढ़ और कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं.

By

Published : Aug 5, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 10:36 PM IST

patna
हम प्रवक्ता विजय यादव

पटनाःबिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा भी वर्चुअल माध्यम से लगातार कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहा है. हम के प्रदेश प्रवक्ता विजय यादव का कहना है कि उनकी पार्टी का उद्देश्य है कि गरीब वोटर तक भी वर्चुअल तरीके से संवाद किया जाए. हम पार्टी के कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से गरीब वोटरों तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

हम नेता विजय यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य की सरकार ने गरीबों को अपने हाल पर छोड़ दिया है. हम पार्टी गरीब जनता की आवाज लगातार उठा रही है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सिर्फ हमारी पार्टी ही नहीं,बल्कि बिहार की सभी पार्टियां चुनाव तैयारी में जुटी है. हम नेता ने बताया कि उनके ज्यादातर वोटर गरीब तबके के लोग हैं. उनका इशारा दलित वर्ग की तरफ था. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी इस बार दलितों को एकजुट करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं.

महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगा हम

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पिछली बार भी बिहार में दलित और महादलित समाज को एकजुट करने की कोशिश की थी. चुनाव की गहमाहमी के बीच इस बार भी फिर से दलितों के बीच अपनी पैठ बनाने में जुट गए हैं. हम प्रवक्ता विजय यादव ने स्पष्ट किया है कि उनकी पार्टी अभी भी महागठबंधन में है. हम पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में भी महागठबंधन के साथ ही लड़ेगी. हम प्रवक्ता ने दावा करते हुए कहा कि इस बार महागठबंधन विधानसभा चुनाव में एनडीए को पटखनी देकर सत्ता से बेदखल करेगा.

Last Updated : Aug 19, 2020, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details