बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सरकार ने पूरा किया वादा, शहीद की छोटी बेटी को दी नौकरी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद संजय सिंह के परिजनों से सरकार ने जो वादा किया था उसे आज पुरा किया गया. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने शहीद संजय सिंह की छोटी बेटी वंदना कुमारी को नियुक्ति पत्र दिया. वंदना कुमारी को मसौढ़ी अनुमंडल में सहायक के पद पर नौकरी मिली है.

शहीद की छोटी बेटी को दी नौकरी

By

Published : Jul 4, 2019, 5:32 PM IST

पटना:14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद संजय सिंह के आश्रित को राज्य सरकार की ओर से नौकरी दी गई. शहीद की छोटी पुत्री वंदना कुमारी ने मसौढ़ी अनुमंडल में सहायक के पद पर ज्वाइन किया है. पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने वंदना कुमारी को नियुक्ति पत्र दिया.

सरकार ने पूरा किया वादा
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शहीद संजय सिंह के परिवार को आर्थिक मदद के साथ उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी. जिसे आज पूरा कर दिया गया है. सरकार ने वंदना के नियुक्ति के लिए कैबिनेट से बिल भी पास कराया था.

जानकारी देते जिलाधिकारी

शहीद की बेटी को मिली नौकरी
पुलवामा में हुए शहीद चालीस जवानों में पटना जिले के मसौढ़ी के रहने वाले संजय सिंह भी शामिल थे. पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतकंवादी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा और दुख का माहौल था. ऐसे में उन शहीद के परिवारों के साथ राज्य सरकार मजबूती के साथ खड़ी रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details