बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: गैस पाइप लाइन में लीकेज होने से लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू

पटना में गैस पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है. सरकार की योजनाओं के तहत हर घर तक गैस पाइप लाइन पहुंचाई जा रही है. ऐसे में शास्त्री नगर में बिछाए गए गैस पाइपलाइन में अचानक आग लग गई.

By

Published : Oct 30, 2019, 5:08 PM IST

गैस पाइप लाइन में लीकेज होने से लगी भीषण आग

पटना:राजधानी के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में गैस पाइप लाइन में लीकेज होने से भीषण आग लग गई. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. करीब 1 घंटे तक बीच सड़क पर आग की भीषण लपटें निकलती रही. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

पाइप लाइन में लगी आग
स्थानीय लोगों के मुताबिक घर-घर एलपीजी गैस पहुंचाने के लिए बनी पाइप लाइन में आग लगी है. बुधवार को अचानक शास्त्री नगर इलाके में गैस पाइप में आग लग गई. आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में आग की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लोगों ने बताया कि रोड की सफाई में जेसीबी लगा था. नगर निगम के कर्मचारी भी साफ-सफाई में जुटे थे. इसी दौरान पाइप लाइन में लीकेज हो गई जिससे आग भड़क गई.

गैस पाइप लाइन में लीकेज होने से लगी भीषण आग

कोई नुकसान नहीं
फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफल हो गए. हालांकि इस घटना में किसी प्रकार का कोई नुकसान होने की बात सामने नहीं आई है. वहीं मौके पर पहुंचकर गेल के अधिकारी घटना को लेकर छानबीन में जुट गए हैं. बता दें कि पटना में गैस पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है. सरकार की योजनाओं के तहत हर घर तक गैस पाइप लाइन पहुंचाई जा रही है. ऐसे में शास्त्री नगर में बिछाए गए गैस पाइपलाइन में अचानक आग लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details