बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंदिर-मंदिर, द्वारे-द्वारे: लालू यादव की रिहाई के लिए 'भगवान भरोसे' परिवार!

परिवार को लालू की रिहाई की उम्मीद लंबे अरसे से है. लालू के चाहने वाले उनके प्रशंसक और पार्टी के कार्यकर्ता भी अपने नेता के इंतजार में हैं. इन सबके बीच एक तरफ जहां लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा है कि वे इस बार पूरा रमजान रोजा रखेंगी.

Lalu yadav releas
Lalu yadav releas

By

Published : Apr 14, 2021, 1:49 PM IST

पटना:आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर लगातार सुनवाई हो रही है. लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है. एक तरफ वकील तमाम कानूनी प्रक्रिया के तहत कोर्ट में लगे हुए हैं. तो वहीं लालू यादव के पुत्र-पुत्री और परिजन रिहाई के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

परिवार को लालूकी रिहाई की उम्मीद लंबे अरसे से है. लालू के चाहने वाले उनके प्रशंसक और पार्टी के कार्यकर्ता भी अपने नेता के इंतजार में हैं. इन सबके बीच एक तरफ जहां लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा है कि वे इस बार पूरा रमजान रोजा रखेंगी. ताकि लालू यादव जेल से बाहर आ सके और नवरात्र में मां की आराधना भी करेंगी. तेजस्वी यादव पहले कामाख्या मंदिर और अब देवघर के बाबा बैजनाथ मंदिर में जाकर लालू की रिहाई और उनके जल्द जेल से बाहर आने की दुआ मांगी है.

ये भी पढ़ें:आज हरिद्वार महाकुंभ में शामिल हो सकते हैं CM नीतीश, संतों से करेंगे मुलाकात

इधर, ईश्वर की भक्ति में लगातार लगे रहने वाले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कुछ दिन पहले लालू के जेल से बाहर आने के लिए पटना में अपने आवास पर भागवत गीता का पाठ कराया था. यानी पूरा परिवार लालू की रिहाई के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा है. तेज प्रताप यादव कई बार वृंदावन की यात्रा भी कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details