बिहार

bihar

मिशन 2024 की तैयारीः CM नीतीश कुमार पहुंचे JDU कार्यालय, कार्यकर्ताओं से लेंगे फीडबैक

By

Published : Dec 21, 2022, 5:12 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे. यहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. उनसे फीडबैक ( Nitish Kumar will take feedback from workers) भी लेंगे. कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़नी के बाद मुख्यमंत्री ने मुलाकात का कार्यक्रम शुरू किया था, लेकिन संगठन चुनाव के कारण इसे बीच में रोक दिया गया.

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय पहुंचे.

पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar reaches JDU office) सांगठनिक चुनाव संपन्न होने के बाद एक बार फिर से पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से मिलने जुलने का कार्यक्रम आज बुधवार से शुरू किया है. लंबे अंतराल के बाद नीतीश कुमार जदयू कार्यालय पहुंचे हैं. जदयू के जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए आवेदन दिया था उन सब को विशेष रूप से बुलाया गया है. 100 से अधिक पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ेंः नीतीश सरकार के खिलाफ BJP का हल्ला बोल, छपरा शराब कांड को लेकर विधानसभा परिसर में धरना-प्रदर्शन

मिशन 2024 की तैयारियों की समीक्षाः कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़नी के बाद मुख्यमंत्री ने मुलाकात का कार्यक्रम शुरू किया था, लेकिन संगठन चुनाव के कारण इसे बीच में रोक दिया गया. अब सांगठनिक चुनाव संपन्न हो चुका है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हो चुका है. इसलिए मुख्यमंत्री आज लंबे अंतराल के बाद पार्टी कार्यालय में फिर से मिलने जुलने का कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 के तैयारियों के मद्देनजर नीतीश कुमार के कार्यकर्ताओं से मुलाकात का दौर शुरू किया जा रहा है.

छपरा शराब कांड ने बढ़ाई चिंताःछपरा जहरीली शराब कांड के बाद राज्य सरकार बैकफुट पर है. भाजपा लगातार हमला कर रही है. सहयोगी दल के नेता भी लगातार बयान दे रहे हैं. शराबबंदी पर लगातार उठ रहे सवाल ने जेडीयू की चिंता बढ़ा दी है. वहीं उपचुनाव के परिणाम की भी समीक्षा की जा रही है. जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर भी बात करेंगे. मिशन 2024 पर भी चर्चा कर रहे हैं. दरअसल, कुढ़नी उपचुनाव में मिली हार से जेडीयू को बड़ा झटका लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details