बिहार

bihar

Bageshwar Baba: बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम स्थल की बम स्क्वायड टीम ने की जांच, रखी जा रही पैनी नजर

By

Published : May 13, 2023, 3:55 PM IST

बागेश्वर बाबा के नौबतपुर में कार्यक्रम से पहले बम स्क्वायड की टीम ने पूरे इलाके की जांच की. पटना जिला प्रशासन की तरफ से तमाम इंतजाम किए गए हैं.

Bageshwar Baba
Bageshwar Baba

बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम स्थल पर बम स्क्वायड की टीम

पटना:राजधानी पटना से सटे नौबतपुर प्रखंड के तरेत पाली मठ में आयोजित बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर पटना जिला प्रशासन की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है. साथ ही आतंकी साजिश को लेकर पूरा जिला अलर्ट पर है. वहीं बम स्क्वायड की टीम ने बाबा के आगमन से पूर्व कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और पूरे इलाके की जांच भी की. इस दौरान जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम मौजूद थी.

पढ़ें-Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम सरकार के जयकारे लगा रहे श्रद्धालु, कार्यक्रम स्थल में भजन कीर्तन शुरू

बम स्क्वायड की टीम ने की कार्यक्रम स्थल की जांच: बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री अब से थोड़ी देर बाद नौबतपुर के तरेत पाली मठ पहुंचेंगे और हनुमत कथा का शुभारंभ करेंगे. दूसरी ओर बाबा के दर्शन के लिए पूरे देश और प्रदेश से उनके श्रद्धालु पहुंच चुके हैं. पूरा इलाका भक्तिमय हो चुका है. बाबा के कार्यक्रम को लेकर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पूरे कार्यक्रम को लेकर सीसीटीवी कैमरे के जरीए निगरानी रखी जा रही है.

अलर्ट मोड पर प्रशासन: बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम को लेकर कई अधिकारी भी कार्यक्रम स्थल की व्यवस्थाओं पर नजरें गड़ाए हुए हैं. दानापुर एसडीएम प्रदीप कुमार सिंह, फुलवारी एएसपी भी मौके पर पहुंचे और कार्यक्रम को लेकर पूरे क्षेत्र का जायजा लिया. वही दानापुर एसडीएम प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम को लेकर पटना जिला प्रशासन के तरफ से अलर्ट जारी किया गया है.

"विधि व्यवस्था के तहत कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया गया है और कोई अनहोनी ना हो इसका भी ध्यान रखा गया है. पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सीसीटीवी के जरिए निगरानी की जा रही है. इसके अलावा बाबा के कार्यक्रम स्थल का बम स्क्वायड की टीम के द्वारा जांच भी की जा रही है."-प्रदीप कुमार सिंह,दानापुर एसडीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details