बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मसौढ़ी में BJP युवा मोर्चा की बैठक

By

Published : Jun 16, 2020, 8:20 PM IST

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए मसौढ़ी में बीजेपी युवा मोर्चा ने कमान संभाल ली है. चुनाव की तैयारियों को लेकर युवा मोर्चा की ओर से विशेष बैठक आयोजित की गई. जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव तैयारियों में जी जान लगा देने की शपथ ली.

BJP Yuva Morcha meeting in the masaurhi to prepare for assembly elections
मसौढ़ी में BJP युवा मोर्चा की बैठक

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. वहीं, जिले के मसौढ़ी में बीजेपी के युवा मोर्चा ने चुनाव की तैयारियों की कमान अपने हाथों में ले ली है. इसको लेकर मसौढ़ी में बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से एक विशेष बैठक आयोजित की गई.

मसौढ़ी में BJP युवा मोर्चा की बैठक

इस बैठक में कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया. वहीं, बैठक की अध्यक्षता मसौढ़ी बीजेपी युवा नगर अध्यक्ष शशिकांत ने की. साथ ही इस मौके पर बिहार बीजेपी युवा मोर्चा के पटना ग्रामीण जिलाध्यक्ष आयुष्मान कुमार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को उचित दिशा निर्देश दिए. बैठक में आयुष्मान कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के समय विधानसभा चुनाव की तैयारियां करना काफी मुश्किल भरा है. लेकिन हौसलों से हम इसे पूरा करेंगे.

जानकारी देते मसौढ़ी बीजेपी युवा नगर अध्यक्ष शशिकांत

पीएम के दिशा-निर्देशों का पालन

इसके अलावे आयुष्मान ने कहा कि इस महामारी के समय वो चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने इन तैयारियों को सार्थक करने के लिए कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से पहल करने की अपील की. वहीं, युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में चुनाव तैयारियों में पूरी जी जान लगाने की शपथ ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details