बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज ठेकेदार हत्याकांड पर बोली BJP- विपक्ष राजनीति करने से रहे दूर

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि सरकार किसी आरोपी को बचाने का काम नहीं करती है. इस हत्याकांड के पीछे जो हैं, उसकी अब खैर नहीं है. जिसने भी यह अपराध किया है. उसकी जल्द गिरफ्तारी होगी.

By

Published : Aug 31, 2019, 5:18 AM IST

Updated : Aug 31, 2019, 7:44 AM IST

प्रेम रंजन

पटना: गोपालगंज में ठेकेदार की मौत पर सियायत उफान पर है. बीजेपी ने आरजेडी के आरोपों का पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि गोपालगंज में जो ठेकेदार की हत्या हुई है. उसपर जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे. इसमें विपक्ष को राजनीति करने से बचना चाहिए.

प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि सरकार किसी आरोपी को बचाने का काम नहीं करती है. इस हत्याकांड के पीछे जो हैं, उसकी अब खैर नहीं है. जिसने भी यह अपराध किया है. उसकी जल्द गिरफ्तारी होगी. उन्होंने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अनर्गल बयान बाजी नहीं करनी चाहिए.

प्रेम रंजन पटेल, बीजेपी प्रवक्ता

तेजस्वी पर बीजेपी का आरोप
उन्होंने साफ-साफ कहा कि गोपालगंज की घटना के पीछे में कुछ जरूर है. उसकी जांच चल रही है. जब सच्चाई सामने आएगी, आरोपी पर कार्रवाई होगी. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि निश्चित तौर पर यहां सुशासन की सरकार है और गलती करने वाले नहीं बचेंगे. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को घोटालेबाज और भ्रष्टाचारी से अच्छा संबंध है और यही कारण है कि वह सब कुछ पहले ही जान लेते हैं.

क्या है मामला ?
बता दें कि गुरुवार को गोपालगंज में एक ठेकेदार की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के पीछे 60 लाख रुपये बकाया होने का मामला बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि बकाया पैसे मांगने पर इंजीनियर ने पेट्रोल डाल कर उसे जिंदा जला दिया था.

Last Updated : Aug 31, 2019, 7:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details