बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गांधी मैदान में रावण दहन समारोह में नहीं पहुंचा कोई बीजेपी नेता

विधायक अरूण सिन्हा ने कहा कि उनके घर पर भी माता की पूजा चल रही थी. वहीं, अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता का दुख-देख रावण वध समारोह में न जाकर वो क्षेत्र की जनता के बीच उनका दुख बांटने पहुंचे थे.

By

Published : Oct 8, 2019, 10:05 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 10:51 PM IST

विधायक अरूण सिन्हा

पटना: जिले के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हुए रावण वध समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा पहुंचे. वहीं, सत्तारुढ़ पार्टी में शामिल बीजेपी के कोई नेता इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. हालांकि इस पर कुम्हरार विधायक अरुण सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विधायक अरूण सिन्हा ने कहा कि उनके घर पर भी माता की पूजा चल रही थी. वहीं, अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता का दुख-देख रावण वध समारोह में न जाकर वो क्षेत्र की जनता के बीच उनका दुख बांटने पहुंचे थे.

अरूण सिन्हा, बीजेपी विधायक

'नहीं आने का कारण बताएंगे नेता'
हालांकि रावण दहन कार्यक्रम में बीजेपी के किसी नेता के नहीं पहुंचने पर पूछे गए सवाल पर विधायक अरूण सिन्हा ने कहा कि हमारी पर्टी के नेता ही बताएंगे की वह रावण दहन कार्यक्रम क्यों नहीं गए. बताते चलें कि विजयादशमी के अवसर पर राजधानी के गांधी मैदान में हुए रावण दहन कार्यक्रम के दौरान बीजेपी का कोई जनप्रतिनिधि मौजूद नहीं था.

Last Updated : Oct 8, 2019, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details