बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA में सीट शेयरिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं- BJP

बीजेपी नेता अजीत कुमार चौधरी ने कहा है कि एनडीए में कोई समस्या नहीं है. सर्वसम्मति से फैसला लिया जाएगा और सीट बंटवारा होगा.

By

Published : Sep 24, 2019, 5:36 PM IST

अजीत कुमार चौधरी, बीजेपी नेता

पटना:बिहार में विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर उपचुनाव होना है. 21 अक्टूबर को होने वाले इस चुनाव के लिए जेडीयू ने संकेत दिए हैं कि वह 4 सीटों पर लड़ेगी और बीजेपी को एक सीट मिलेगी. सीट शेयरिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इधर बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि एनडीए में कोई समस्या नहीं है.

बीजेपी नेता अजीत कुमार चौधरी का बयान

एनडीए का शीर्ष नेतृत्व लेगा फैसला
बीजेपी नेता अजीत कुमार चौधरी ने कहा है कि एनडीए में कोई समस्या नहीं है. सर्वसम्मति से फैसला लिया जाएगा और सीट बंटवारा होगा. बीजेपी को कोई समस्या नहीं है. एनडीए में सबकुछ साफ और ठीक है. अब तक इस मामले में अंतिम फैसला नहीं हुआ है और इसकी आधिकारिक घोषणा भी बाकी है.

यह भी पढ़ें:चिराग पासवान बने बिहार लोजपा के अंतरिम अध्यक्ष, बोले- पार्टी को और मजबूत करूंगा

किशनगंज में जेडीयू की हुई थी हार
अजीत कुमार चौधरी ने कहा है कि एनडीए के घटक दल बीजेपी, जेडीयू और लोजपा के शीर्ष नेतृत्व के बीच बैठक होगी. इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा. गौरतलब है कि लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान की मौत के बाद समस्तीपुर लोकसभा सीट पर भी उपचुनाव 21 अक्टूबर को होना है. जबकि किशनगंज सीट से पिछली बार जेडीयू ने ही चुनाव लड़ा था. लेकिन, वहां से कांग्रेस के प्रत्याशी की जीत हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details