बिहार

bihar

By

Published : May 28, 2020, 11:36 AM IST

ETV Bharat / state

बिहार BJP के कार्यकर्ता हो रहे हाईटेक, डिजिटल मीडिया के जरिए चुनाव की तैयारियों में जुटी पार्टी

बिहार भाजपा बदली परिस्थितियों में कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी हाईटेक बनाने में जुट गई है. पार्टी नेता डिजिटल फोरम पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी संकट को देखते हुए बीजेपी संगठन को डिजिटल माध्यमों पर लाने की हमारी मुहिम शत-प्रतिशत कामयाब हो चुकी है.

पटना
पटना

पटना:भारतीय जनता पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पार्टी ने रणनीतियों में बदलाव किया है. जिसके तहत सभी कार्यकर्ताओं को हाईटेक किया जा रहा है. डिजिटल मीडिया के जरिए पार्टी नेता चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं.

संजय जायसवाल, बीजेपी, प्रदेश अध्यक्ष, बिहार

डिजिटल मीडिया के जरिए संवाद
बिहार भाजपा बदली परिस्थितियों में कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी हाईटेक बनाने में जुट गई है. पार्टी नेता डिजिटल फोरम पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी संकट को देखते हुए बीजेपी संगठन को डिजिटल माध्यमों पर लाने की हमारी मुहिम शत-प्रतिशत कामयाब हो चुकी है. बिहार बीजेपी के 284 सांगठनिक मंडलों के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में केंद्र और प्रदेश के नेताओं के साथ-साथ 80% से भी अधिक मंडल अध्यक्षों ने हिस्सा लिया. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि हमारे कार्यकर्ताओं ने इतिहास रच दिया है.

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद करते बीजेपी नेता

31 मई को प्रधानमंत्री जी की मन की बात
प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भाजपा ने साबित कर दिया कि चाहे कैसी भी आपदा हो बीजेपी कार्यकर्ता अपने लक्ष्य और कर्तव्य से डिगने वाले नहीं हैं. संकट के बावजूद चाहे लोगों तक राशन पहुंचाना हो, फेस खबरों का वितरण हो या अभी चल रही प्रवासियों की सहायता हो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना खतरे से निपटते हुए हर मोर्चे पर सफलतापूर्वक काम किया है. उन्होंने कहा कि आगामी 31 मई को आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री जी की मन की बात सप्तर्षियों के साथ को सफल बनाने के लिए पार्टी काम कर रही है. वहीं, उससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष भी डिजिटल मीडिया के जरिए कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details