बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'बिहार में नकारात्मक भूमिका निभा रहा विपक्ष, समय आने पर जनता देगी जवाब'

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि विपक्ष अनर्गल मुद्दों को लेकर सदन का बहुमूल्य समय बर्बाद कर रहा है. बिहार की जनता सब देख रही है. समय आने पर जनता जवाब देगी.

By

Published : Jul 8, 2019, 4:18 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर

पटना: सदन की कार्यवाही बाधित करने पर बीजेपी ने विपक्ष पर तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि बिहार में विपक्ष नकारात्मक भूमिका अदा कर रहा है. विपक्ष के पास कुछ मुद्दा नहीं है फिर भी सदन की कार्यवाही को बाधित किया रहा है, जो गलत है. जनता ने लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस को सबक सिखाया. लेकिन उसके बाद भी महागठबंधन के नेता सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

बीजेपी ने विपक्ष पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि विपक्ष जनता की समस्याओं को सदन तक लेकर आएं. निश्चित तौर पर सरकार उसका समाधान करेगी. जनता की जो भी समस्याए है उसके समाधान के लिए सरकार पूरी तरह से सजग है. विपक्ष अगर जनता की समस्या को लेकर सदन में सुझाव रखता है तो सरकार उसका स्वागत करेगी.

बयान देते बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर

'बिहार से विपक्ष का मिट जाएगा नाम'
संजय टाइगर ने कहा कि अगर यही हाल रहा तो वो दिन दूर नहीं जब बिहार से विपक्ष का नामो निशान मिट जाएगा. विपक्ष पर तंज कसते हुए संजय टाइगर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद लग नहीं रहा है कि बिहार में विपक्ष नाम की भी कोई चीज है. विपक्ष के लोग जनता की समस्याओं को लेकर नहीं अपनी समस्याओं को लेकर ज्यादा चिंतित नजर आते हैं. यही कारण है कि उन्हें जनता समय आने पर जवाब दे देती है. आगे आने वाले समय में भी जनता ही उन्हें जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details