बिहार

bihar

प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी के निधन पर मंत्री प्रेम कुमार ने जताया शोक

By

Published : Sep 8, 2019, 5:04 PM IST

देश के जाने -माने वकील राम जेठमलानी के निधन पर कई राजनीतिक दिग्गजों ने शोक जताया है. उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया.

पटना

पटना: राजद के राज्यसभा सांसद और प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी का रविवार निधन हो गया. राम जेठमलानी के निधन पर सभी राजनीतिक पार्टियां ने शोक जताया है. कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि उनके निधन से सभी दुखी हैं.

राम जेठमलानी के निधन पर मंत्री प्रेम कुमार ने जताया शोक

प्रेम कुमार ने कहा कि राम जेठमलानी देश के जाने -माने वकील थे. इसके साथ उनका राजनीतिक जगत में भी स्थान था. उनकी निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है. वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि इस दुख के घड़ी में संवेदना व्यक्त करता हूं. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.

'राजद परिवार मर्माहत है'
राजद विधायक शक्ति यादव ने कहा कि राम जेठमलानी के निधन से राजनीतिक जगत को एक बहुत बड़ा धक्का लगा है. इससे पूरा राजद परिवार मर्माहत है. इस दुख के घड़ी में उनके परिवार वालों को दुख सहने की ईश्वर शक्ति दें. इस खालीपन की भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है.

दिल्ली में हुआ निधन
बता दें कि राम जेठमलानी का रविवार को उनके दिल्ली आवास पर निधन हो गया. जेठमलानी 95 साल के थे. उनके बेटे महेश जेठमलानी के मुताबिक उन्होंने सुबह 7.45 बजे अंतिम सांस ली. देश के कानून मंत्री रह चुके जेठमलानी बीते 2 हफ्तों से गंभीर रूप से बीमार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details