बिहार

bihar

पुलिस मुख्यालय में बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने किया ध्वजारोहण

By

Published : Jan 26, 2021, 2:00 PM IST

सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय में बिहार के डीजीपी एस के सिंगल द्वारा झंडातोलन कर गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर पुलिस मुख्यालय में एसपी रिंग से लेकर डीजीपी रैंक के सभी अधिकारी मौजूद रहे.

पटना
डीजीपी एसके सिंघल ने किया ध्वजारोहण

पटना: 72 वें गणतंत्र दिवसके अवसर पर सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय में बिहार के डीजीपी एस के सिंगल द्वारा झंडातोलन कर गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साथ अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..गणतंत्र दिवस की झांकियों में सिमटा बिहार, देखें वीडियो

डीजीपी ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी
झंडातोलन के समय राष्ट्रीय ध्वज को सलामी पुलिसकर्मियों द्वारा दी गई. बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने बारी-बारी से सभी अधिकारी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. झंडारोहण से पहले डीजीपी ने सलामी दे रहे बीएमपी के टुकड़ियों का निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें..राज्यपाल ने गांधी मैदान में फहराया तिरंगा, कहा- संकल्प लेना है हम बिहार को आगे ले जाएंगे

एसपी से लेकर डीजीपी रैंक के सभी अधिकारी मौजूद
गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस मुख्यालय में एसपी से लेकर डीजीपी रैंक के सभी अधिकारी मौजूद रहे. बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने सभी एसपी और आईजी, डीआईजी, डीजी रैंक के अधिकारी को बारी-बारी से उनके पास जाकर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने गणतंत्र दिवस के अवसर पर बिहार वासियों को शुभकामनाएं दी. पुलिस मुख्यालय में झंडारोहण के समय बीएमपी टुकड़ियों ने झंडे को सलामी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details