बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सेक्स रैकेट में अपने MLA के नाम आने पर RJD ने साधी चुप्पी

राज्य में महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म की घटनाओं पर राजद विधायकों ने विधानसभा में विरोध-प्रदर्शन किया. वहीं, पार्टी विधायक पर सेक्स रैकेट में शामिल होने के सवाल पर विधायकों ने चुप्पी साध ली.

By

Published : Jul 23, 2019, 2:38 PM IST

राज विधायक

पटना:विधानसभा परिसर में राजद सदस्यों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. सूबे में महिलाओं के साथ बढ़ती दुष्कर्म की घटना पर हाथों में तख्ती लेकर विरोध जताया. विरोध प्रदर्शन में राजद के तमाम बड़े नेता शामिल थे. हालांकि राजद विधायक पर सेक्स रैकेट में शामिल होने के लग रहे आरोप पर तमाम विधायक टिप्पणी करने से बचते रहे.

ईटीवी संवाददाता के सवालों से पीछा छुड़ाते राजद विधायक

इस तरह के आरोप लगते रहते हैं: आलम
पार्टी के विधायक पर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला से संबंध का आरोप लगा है. राजद विधायक से इस संबंध में सवाल करने पर पल्ला झाड़ते नजर आए. विरोध प्रदर्शन कर रहे नवाज आलम से इस संबंध में सवाल करने पर सवालों से पीछा छुड़ाने की कोशिश की. राजद विधायक ने कहा, इस तरह के आरोप लगते रहते हैं. हालांकि आलम ने जांच का विषय कहकर ईटीवी भारत संवाददाता के सवाल से भागते नजर आए.

राजद विधायक नवाज आलम

जांच के बाद असलियत आयेगी सामने: एज्या
इस मुद्दे पर राजद विधायक एज्या यादव ने भी टालमटोल वाला जवाब दिया. विधायक ने कहा कि अभी नाम आ रहा है. जांच के बाद किसका नाम सच में सामने आता है, उसे देखना है. हालांकि किसी भी बलात्कारी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही. नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. बिहार में रेप, मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ी है. रेप कर महिलाओं की हत्या की जा रही है. बलात्कारी रेप का वीडियो वायरल कर दे रहे हैं. यहां महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं. सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सदन में आंकड़ो के साथ खेलती है. जबकि जमीनी हकीकत आंकड़ों से अलग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details