बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बंधन बैंक कर्मचारी से हथियार के बल पर 1 लाख की लूट

डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बंधन बैंक कलेक्सन सेंटर के कर्मचारी पैसा कलेक्सन कर वापस बैंक में पैसा जमा करवाने जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

By

Published : Jun 4, 2019, 3:53 PM IST

बंधन बैंक कर्मचारी से लूट

पटना: राजधानी में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. दीघा थाना क्षेत्र के पॉलसन दीघा चौक के पास स्थित पॉलसन मदर डेयरी के नजदीक बाइक सवार 3 अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कलेक्सन एजेंट से हथियार के बल पर एक लाख रूपये लूट लिए.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बंधन बैंक कलेक्सन सेंटर के कर्मचारी पैसा कलेक्सन कर वापस बैंक में पैसा जमा करवाने जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्दी अपराधी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

घटना की जानकारी देते डीएसपी

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

गौरतलब है कि एक तरफ डीजीपी बैठक पर बैठक कर पुलिस पदाधिकारियों को बढ़ रहे अपराध पर नियंत्रण करने का दिशा निर्देश दे रहे हैं, तो दूसरी ओर अपराधी बेखौफ होकर राजधानी पटना में अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details