बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: 19 से 26 जुलाई तक मतदान केंद्र पर विशेष शिविर का आयोजन

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है. चुनाव आयोग भी बूतस्तर पर अपनी तैयारी कर रहा. इसी के तहत नवादा में 19 से 26 तक मतदान केंद्र पर शिविर का आयोजन किया जाएगा.

By

Published : Jul 14, 2020, 4:42 PM IST

Fhj
Fhhh

नवादा: विधानसभा चुनाव को लेकर जिला स्तर पर तैयारी जोर शोर से चल रही है. इसी सिलसिले में जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी को आदेश दिया है. जिले में 19 से 26 जुलाई तक मतदान केंद्र पर विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा.

कोरोना नियमों का रखें ख्याल

इस दौरान मतदाता कार्ड की अशुद्धियां और अन्य काम किये जायेंगे. निर्वाचन पदाधिकारी ने ये भी आदेश दिया है कि शिविर के दौरान कोरोना से बचाव नियमों का सख्ती से पालन किया जाए. लोगों की भीड़ इकठा न हो. सभी लोग मास्क लगाकर रहे. वहीं, आने वाले लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें.

अधिकारियों को विशेष निर्देश

पदाधिकारी सभी निर्वाचित पदाधिकारी और सहायक निबंधन पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि उक्त तिथि को प्रत्येक मतदान केंद्र स्तर पर सफल शिविर का आयोजन कराया जाए. सभी मतदान केंद्र स्तरीय पदाधिकारी को प्रपत्रों के साथ मतदान केंद्र पर उपस्थित रहने के लिए निर्देशित करना सुनिश्चित करें. डीएम ने स्पष्ट किया है कि शिविर का मुख्य उद्देश्य कोई भी व्यक्ति निर्वाचक सूची में सम्मिलित करवाने से वंचित न रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details