बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादाः ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने की विकास कार्यों की समीक्षा, दिए कई दिशा-निर्देश

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जिले में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति काफी बेहतर है. उन्होंने कहा कि खाद्य आपूर्ति विभाग में कुछ कमी है, जिसे दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया है.

By

Published : Jan 7, 2020, 4:49 PM IST

Shravan Kumar
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

नवादाः जिले में ग्रामीण विकास सह जिला प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभागार में पदाधिकारिओं के साथ बैठक की गई. बैठक में जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की गई. श्रवण कुमार ने मनरेगा, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के अलावा खाद्य आपूर्ति विभाग के कार्यों की समीक्षा की.

मानव श्रृंखला को सफल बनाने की अपील
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जिले में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति काफी बेहतर है. उन्होंने कहा कि खाद्य आपूर्ति विभाग में कुछ कमी है, जिसे दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया है. वहीं, उन्होंने जल जीवन हरयाली, शराबमुक्ति, बाल विबाह, दहेज उन्मूलन जैसे सामाजिक कुरीतियों को लेकर जिले में 19 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए जिलेवासियों से अपील की.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये रहे मौजूद
इस मौके पर जदयू के जिला अध्यक्ष सह विधान पार्षद सलमान रागिब, डीएम कौशल कुमार, डीडीसी वैभव चौधरी, अपर समाहर्ता ओम प्रकाश, सदर एसडीओ अनु कुमार, डीपीआरओ गुप्तेशर कुमार और नगर परिषद अध्यक्ष पूनम कुमारी चद्रवंशी के अलावा कई अन्य अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details