बिहार

bihar

By

Published : Mar 6, 2021, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा: अंतर पंचायत क्रिकेट प्रतियोगिता में शेखपुरा ने नरहट को हराया

नवादा में अंतर पंचायत क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन ब्रिलियंट माइंड इंटनेशनल स्कूल नरहट के मैदान में किया गया. सीओ रजनी कुमारी ने फीता काटकर इस मैच का उद्घाटन किया. इस क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच ग्राम पंचायत शेखपुरा और नरहट के बीच थानाध्यक्ष नागमणि भास्कर के नेतृत्व में खेला गया. नरहट की टीम 124 रन ही बना सकी.

सीओ ने किया उद्घाटन
सीओ ने किया उद्घाटन

नवादा: शनिवार को नवादा पुलिस एवं नरहट पुलिस के सौजन्य से अंतर पंचायत क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन ब्रिलियंट माइंड इंटनेशनल स्कूल नरहट के मैदान में किया गया. सीओ रजनी कुमारी ने फीता काटकर इस मैच का उद्घाटन किया. इस क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच ग्राम पंचायत शेखपुरा और नरहट के बीच थानाध्यक्ष नागमणि भास्कर के नेतृत्व में खेला गया.

सीओ ने किया उद्घाटन

ये भी पढ़ें- प्लेटफॉर्म टिकट के दामों में 5 गुना बढ़ोतरी से यात्री परेशान, दर कम करने की अपील

टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला
टॉस जीतकर शेखपुरा की टीम ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया और निर्धारित 16 ऑवर में 9 विकेट खोकर 130 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में उतरी नरहट की टीम ने 16 ओवर में चार विकेट खोकर 124 रन ही बना सकी और मैच हार गई. शेखपुरा की टीम से कप्तानी सहवाज और नरहट की टीम से रणजीत कुमार चौधरी ने कप्तानी की. मासूम और किरानी जी ने अंपायर की भूमिका निभायी. कमेंटेटर मो अकरम ने लोगों तक पल-पल की खबर पहुंचायी. मैच काफी रोमांचक हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस टूर्नामेंट में कुल आठ टीमों ने भाग लिया है.

10 मार्च को होगा फाइनल
शनिवार को ही दूसरी पाली में ग्राम पंचायत जमुयारा और पालिखुर्द के बीच मैच खेला गया. थानाध्यक्ष नागमणि भास्कर ने बताया कि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 मार्च को होगा. इस मोके पर एसआई राम परिखा सिंह, एएसआई अजय कुमार, परवेज अख्तर समेत काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details