बिहार

bihar

नवादा: दो पक्षों में मारपीट और गोलाबारी, 3 ग्रामीण सहित 4 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Jun 5, 2021, 12:59 PM IST

जिले के बौरी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई. इस घटना में ग्रामीण और चार पुलिस कर्मी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सिर्फ लागत की बात के कारण विवाद बढ़ा था.

नवादा
नवादा

नवादा: जिले के काशीचक थाना इलाके के बौरी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट औरगोलीबारी की घटना हुई. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पर भी शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया. घटना में तीन ग्रामीण और चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. साथ ही, पुलिस (Bihar Police) वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने माेर्चाबंदी करते हुए 10 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:भागलपुर: मां के सामने ही बेटे की गोली मारकर हत्या

सिर्फ लागत की बात के कारण बढ़ा विवाद
बताया गया कि बौरी गांव में मो. आसिफ आलम द्वारा सरकारी योजना से स्वीकृत कुआं का निर्माण कराया जा रहा था. ग्रामीण मोनू कुमार ने काम घटिया बताते हुए लागत पूछा. इस पर विवाद बढ़ गया और आसिफ ने मोनू को पीट दिया. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों में विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट और गोलीबारी होने लगी. मारपीट में मोनू कुमार, मन्नू कुमार व चंद्रदीप प्रसाद घायल हो गए.

सूचना के बाद काशीचक थानाध्यक्ष राजकुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों जख्मियों को इलाज के लिए सीएचसी काशीचक भेजा. मामला शांत होता कि कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया. हमले में एएसआई सुरेन्द्र पासवान, सिपाही संदीप कुमार, राजू कुमार पटेल, अमर कुमार यादव सहित कुल चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए जबकि पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया.

सूचना मिलते ही एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे
स्थिति की नजाकत को समझते हुए थानाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों को सूचना दी गई. जिसके बाद पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा, पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल कुमार, वारिसलीगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार, शाहपुर ओपीअध्यक्ष राजेश कुमार लाव लश्कर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को संभाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details