बिहार

bihar

नवादा: पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

By

Published : Sep 1, 2020, 2:59 PM IST

नवादा में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया.

nawada
श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

नवादा: जिला मुख्यालय के कांग्रेस कार्यालय में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर शोक सह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष बंगाली पासवान सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प और माल्यार्पण किया.


पार्टी के जानदार नेता
बंगाली पासवान ने कहा कि आज हमलोग अपने पार्टी के जानदार नेता प्रणव मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए एकत्रित हुए हैं. हम सभी को दुःख है कि आज प्रणव दा हमारे बीच नहीं रहे. लेकिन उनका दिया गया मार्गदर्शन और अधूरे कार्य को हमलोग निष्ठा के साथ पूरा करेंगे.

विरोधी करते थे सम्मान
शिक्षाविद् डॉ. अनुज कुमार ने कहा कि यह सच है कि उन्होंने देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचने के लिए ना सिर्फ कड़ी मेहनत की. बल्कि अपनी प्रतिभा का लोहा भी मनवाया. विरोधी भी उनको पूरा सम्मान देते थे.

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस मौके पर गोपेश कुमार, अरुण कुमार, अंजनी कुमार, रजनीकांत, रंजीत कुमार यादव, प्रदेश सचिव विनोद कुमार पप्पू, महेश कुमार मुखिया, डॉ. संजय कुमार, मनीष कुमार, सैयद समीर, राजू यादव, मोहम्मद अंसार, अखलासपुर रहमान, मोहम्मद रहमान सहित आदि लोग उपस्थित रहे.






ABOUT THE AUTHOR

...view details