बिहार

bihar

By

Published : Apr 17, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा: बच्चों से शुरू हुए विवाद में चली गोलीबारी, 7 घायल, 8 गिरफ्तार

इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं. सामान्य रूप से 5 घायलों का इलाज वारसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है, जबकि गंभीर रुप से घायल हुये 2 लोगों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

nawada
nawada

नवादा: लॉकडाउन के बीच जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मूड़लाचक से दो पक्षों के बीच गोलीबारी की बड़ी घटना सामने आई है. इस गोलीबारी में 7 लोग घायल हुए हैं. वहीं, दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में अबत क 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

परिजनों के मुताबिक गुरुवार को बच्चों के बीच खेल को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरु हो गया, जिसे किसी तरह शांत करा दिया गया. शुक्रवार की सुबह से इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष फिर से भिड़ गये, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई. जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से 30-40 लोग इस घटना में शामिल हुये. घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

शुक्रवार को दोबारा बवाल हुआ
डीएसपी मुकेश कुमार साहा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, गुरुवार को दो पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ था, जिसे शांत करा दिया गया था. शुक्रवार सुबह 9 बजे दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति जब सामान लेने रविदास मोहल्ले पहुंचा तो उसके साथ बुरा वर्ताव किया गया. इसके बाद दोनों तरफ से 30-40 लोग जुटे और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस घटना में 7 लोग घायल हुये हैं. सामान्य रूप से 5 घायलों का इलाज वारसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है, जबकि गंभीर रुप से घायल हुये 2 लोगों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details