बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: राजद ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी, युवा जिलाध्यक्ष के पद पर विजय यादव को किया मनोनीत

बुधवार को राजद के युवा जिलाध्यक्ष के पद पर विजय यादव को मनोनीत किया गया. उन्होंने जिले के सभी युवाओं में जोश भर कर संगठन को मजबूत करने की बात कही.

nalanda
nalanda

By

Published : Jun 10, 2020, 10:23 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 10:59 PM IST

नालंदा:आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में संगठन को मजबूत कर चुनावी रण में उतरने की कोशिश की जा रही है. बुधवार को राजद के युवा जिलाध्यक्ष के पद पर विजय यादव को मनोनीत किया गया. नव मनोनीत युवा अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में जिले में एनडीए गठबंधन को कड़ी टक्कर देने की बात कही.

इस विधानसभा चुनाव में इसके लिए सभी बूथों पर 21-21 सदस्य बनाया जाएगा. वहीं विजय यादव ने इस चुनाव में युवाओं की अग्रणी भूमिका रहने की बात कही. बुधवार को राजद कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर नव मनोनीत युवा जिलाध्यक्ष का बिहारशरीफ में अभिनंदन किया.

राजद कार्यकर्ताओं ने नव मनोनीत युवा अध्यक्ष का किया स्वागत

युवाओं में जोश भर कर किया जाएगा संगठन मजबूत
राजद के युवा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के 7 विधानसभा क्षेत्र में चार से पांच विधानसभा सीट के लिए राष्ट्रीय जनता दल दावा करेगी. साथ ही उन सीटों पर मजबूती से पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा जो काम दिया गया है, उसे निष्ठापूर्वक पूरा करेंगे. पार्टी की नीति, सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. जिले के सभी युवाओं में जोश भर कर संगठन को मजबूत किया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

नीतीश सरकार ने सिर्फ लोगों को ठगा
इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव सुनील यादव ने कहा कि 15 साल के नीतीश सरकार के शासन काल में नौजवान, मजदूर, उद्योगपति को सिर्फ ठगा गया है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी.

Last Updated : Jun 11, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details