बिहार

bihar

नालंदा में देवर-भाभी ने खाया जहर, इलाज के दौरान दोनों की मौत

By

Published : Oct 14, 2021, 4:43 PM IST

एक साथ दोनों देवर-भाभी ने जहर (Poison) खा लिया. कुछ घंटे के अंतराल में दोनों की मौत हो गई है. घटना के पीछे की वजह घरेलू विवाद और मानसिक तनाव बताई जा रही है, लेकिन अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस की छानबीन जारी है.

Poison
Poison

नालंदा: बिहार के नालंदा (Nalanda) में देवर-भाभीने जहर (Poison) खाकर जान दे दी है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. हालांकि आत्महत्या (Suicide) की वजह स्षष्ट नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: 26 सितंबर को घाना में हुई थी युवक की मौत, सोमवार को नालंदा लाया गया शव

बताया जाता है कि नालंदा के बेन थाना एरिया के दवाई बिगहा गांव में विलास राउत के 22 साल के बेटे ललित राउत और दूसरे बेटे रौशन राउत की पत्नी काजल देवी ने जहर खा लिया था. जिसके बाद परिवार के लोगों ने दोनों को आनन-फानन में पावापुरी स्थित विम्स में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

दोनों ने किस परिस्थिति में ये कदम उठाया है, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पारिवार कलह से तंग आकर दोनों ने जहर खा लिया. हालांकि देवर-भाभी के एक साथ खुदकुशी करने के बाद गांव में कई तरह की बातें भी होने लगी है.

ये भी पढ़ें: नालंदा में भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या

परिवार के लोग भी नहीं बता पा रहे हैं आखिर क्यों देवर और भाभी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. किसी के लिए भी जवाब देते नहीं बन रहा है कि आखिर किस कारण से दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया.

उधर, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. बेन थानाध्यक्ष जय किशन कुमार ने बताया कि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है. हमलोग मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं. जल्द ही कारण कारणों का पता लग जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details