बिहार

bihar

पावापुरी मेडिकल कॉलेज की पारा मेडिकल की छात्रा से छेड़खानी, शिक्षक पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 7, 2023, 8:24 PM IST

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में पारा मेडिकल की छात्रा ने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्रा का कहना है कि प्रैक्टिकल परीक्षा के बाद उसमें पास करने का शिक्षक ने ऑफर दिया और फिर छेड़खानी की कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर..

पारा मेडिकल की छात्रा से छेड़खानी
पारा मेडिकल की छात्रा से छेड़खानी

नालंदा : बिहार के नालंदा स्थित पावापुरी मेडिकल कॉलेज में पारा मेडिकल की छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी को लेकर पीड़ित छात्रा के साथियों ने पावापुरी मेडिकल कॉलेज में बुधवार की रात जमकर हंगामा किया. छात्र-छात्राओं ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पारा मेडिकल की एक छात्रा ने शिक्षक चिकित्सक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इसको लेकर छात्र नाराज थे.

नाराज छात्र-छात्राओं ने किया जमकर हंगामा : हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस व अस्पताल प्रबंधन ने नाराज छात्र-छात्राओं को समझा-बुझाकर शांत करवाया. गुरुवार को छात्रों ने डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. डीएम ने कहा कि निगरानी समिति जांच करेगी. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. डीएम, रोगी कल्याण समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे. उसके बाद छात्र आवेदन देने के लिए पावापुरी ओपी गए. छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया. हालांकि, ओपी प्रभारी अनिता कुमारी ने आरोप को गलत बताया है.

"उनका कहना है कि आवेदन ले लिया गया है. जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी."-अनिता कुमार, ओपी प्रभारी

पास करने के बदले में छेड़खानी की कोशिश : छात्रा का आरोप है कि "बुधवार की शाम चार चिकित्सकों ने कुछ छात्राओं को अलग-अलग कमरे में अकेले मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद परीक्षा में नंबर देने के एवज में एकांत पाकर गलत हरकत की".छात्रा का कहना है कि उसके साथ दो अन्य छात्राओं के साथ भी छेड़खानी की गई. इस आरोप से अस्पताल प्रशासन स्तब्ध है. चर्चा यह भी चल रही है कि छात्रा परीक्षा में फेल हो गई है. पास होने के लिए शिक्षकों पर दवाब बनाने के प्रयास में यह आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़ें : छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मास्टर जी की पिटाई, बचाने पहुंची पुलिस पर भी हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details