बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: युवती के साथ हो रही छेड़खानी का किया विरोध तो अपराधियों ने घोंपा चाकू

रत्नागिरी पर्वत की तलहटी में दो युवक एक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे, जब उन्हें वनकर्मी ने रोका तो अपराधियों ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 10, 2020, 5:15 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा:जिले के राजगीर थाना अंतर्गत जू-सफारी में एक युवती संग अश्लील हरकत कर रहे दो युवकों को वन कर्मियों ने रोका. इसके बाद बदमाशों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे दोनों कर्मी जख्मी हो गए. घटना के बाद दोनों बदमाश युवती संग रत्नागिरी पर्वत के तलहटी के जंगलों में भाग गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने बाइक और चप्पल जब्त भी जब्त किया है. पुलिस ने घायल कर्मी ठाकुर स्थान निवासी रंजन कुमार और अजय कुमार को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है. डॉक्टरों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई है. इस घटना के बाद राजगीर नगर में अफवाहों का बाजार गर्म है.

अपराधियों ने मारा चाकू

जांच में जुटी पुलिस
राजगीर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मौके से बदमाशों की बाइक व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया है. उन्होंने कहा कि लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई करेगी. फिलाहल पुलिस हर स्तर से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details