बिहार

bihar

Nalanda Crime News: मामूली विवाद में दो पड़ोसियों के बीच झड़प, गोली चलाते VIDEO VIRAL

By

Published : Feb 12, 2023, 8:17 PM IST

Updated : Feb 12, 2023, 8:22 PM IST

नालंदा में दो पड़ोसियों के बीच विवाद के बाद जमकर रोड़ेबाजी और गोलीबारी (Firing during fight in Nalanda ) हुई. इस दौरान गोली चलाते एक शख्स का वीडियो भी वायरल हो रहा है. अब पुलिस इस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है. साथ ही मामले की छानबीन भी की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा में फायरिंग का वीडियो वायरल
नालंदा में फायरिंग का वीडियो वायरल

नालंदा में फायरिंग का वीडियो वायरल

नालंदा: बिहार के नालंदा में आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी (firing in nalanda ) की घटना सामने आई है. गोलीबारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मामला हरनौत थाना क्षेत्र के चेरो गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक युवक घर के छत से फायरिंग करते हुए दिख रहा है. उसके साथ दो और शख्स भी दिखाई दे रहे हैं. छत के ऊपर से जमकर गोलीबारी की जा रही है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. Etv bharat वायरल वीडियो के सच होने की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः Nalanda Crime: मामूली विवाद में बदमाशों ने की फायरिंग, पीड़ित परिवार ने खुद को घर में किया कैद

गोलीबारी का वीडियो वायरलःइस घटना के बाबत पीड़ित महिलाओं ने बताया कि मेरे घर में कोई आदमी नहीं था. हमारे घर में खिड़की फांदकर चार-पांच लोग घुस गए और मेरी गोतनी को पत्थर फेंककर मारा. इसके बाद मेरे गला में रस्सी बांधकर खींचने लगा. फिर छत पर चढ़कर हमलोग के घर पर गोलीबारी की. गोलीबारी और मारपीट करने वालों में रामभगवान, कुंदन कुमार, रविंद्र यादव, सौरभ यादव और छोटू यादव शामिल थे. रविंद्र यादव ने गोली चलाई थी. पुलिस वालों को उनलोगों ने मिलाकर रखा है. पुलिस चार बजे वहां से गया और हमलोग को वोलोग घर में घुसकर बहुत मार मारा है.

"हमलोग के साथ घर में घुसकर मारपीट की गई. फिर छत पर चढ़कर गोलीबारी भी की. गोलीबारी में रामभगवान, कुंदन कुमार, रविंद्र यादव, सौरभ यादव और छोटू यादव शामिल थे"-पीड़ित परिजन

पड़ोसियों के बीच रंजिशःइस संबंध में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स की पहचान कर कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद अब पुलिस की टीम इनलोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि यह आपसी रंजिश का मामला है. इसमें शिकायत दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया की राम भगवान यादव और उसके पड़ोसी के बीच विवाद हुआ था और उसी विवाद में रोड़ेबाजी से एक व्यक्ति जख्मी हुआ है और इसके बाद फायरिंग भी की गई है.

"इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स की पहचान कर कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद अब पुलिस की टीम इनलोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. यह आपसी रंजिश का मामला है. इसमें शिकायत दर्ज कर ली गई है. राम भगवान यादव और उसके पड़ोसी के बीच विवाद हुआ था और उसी विवाद में रोड़ेबाजी से एक व्यक्ति जख्मी हुआ है और इसके बाद फायरिंग भी की गई"-डाॅ. शिब्ली नोमानी, डीएसपी, सदर

Last Updated : Feb 12, 2023, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details