बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: जमीन विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 1, 2020, 10:17 PM IST

नालंदा: जमीन विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नालंदा: जमीन विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा:जिले में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक भाई ने भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के घोसतवां गांव की है. इस घटना के बाद दोनों परिवार में तनाव व्याप्त है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला
इस घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि घोसतवां गांव के इंद्रदेव प्रसाद के पुत्र मनोज कुमार और अमरीश कुमार के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चला आ रहा था. इसी दौरान आज मनोज सिंह के द्वारा सड़क पर घर के काम लिए बालू गिराने का काम किया गया. इसके बाद दोनों भाइयों में विवाद शुरू हुआ और दोनों में काफी कहासुनी हुई. मामला देखते-देखते काफी बढ़ गया और इसी बीच अमरेश ने अपने 55 वर्षीय भाई मनोज के घर में घुसकर उसकी उसे गोली मार दी. इसके कारण मनोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक मनोज के के 1 पुत्र और 6 पुत्री है. बताया जाता है कि मृतक काफी मिलनसार था और सीधा साधा व्यक्ति के रूप में उसकी पहचान थी. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया इस मामले में पुलिस छापेमारी में जुट गई है और गिरफ्तारी का प्रयास भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details