बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पार्टी के विरुद्ध प्रचार करने पर पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार समेत 7 कार्यकर्ता BJP से निष्कासित

पार्टी से निकाले गए कार्यकर्ताओं में अब किसी प्रकार का किंतु-परंतु नहीं बच गया है, बीजेपी ने ट्रंप कार्ड खेलते हुए इन सभों को पार्टी से बाहर निकाल दिया है.

By

Published : May 22, 2019, 12:03 PM IST

कौशलेंद्र कुमार, पूर्व प्रत्याशी, बीजेपी

नालंदा: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के खत्म होते ही भारतीय जनता पार्टी की नालंदा इकाई एक्शन में आ गई है. लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी कार्य करने वाले 7 बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है. ये कार्रवाई पटना हाईकमान के निर्देश पर की गई है.

7 लोग बीजेपी से निष्कसित
इस संबंध में बीजेपी जिलाध्यक्ष राम सागर सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार समेत 7 लोगों ने बीजेपी को छोड़कर महागठबंधन के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था. बीजेपी के विरोध में सोशल मीडिया पर विरोधी कार्य करने के कारण यह बड़ा एक्शन लिया गया है.

जानकारी देते राम सागर सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष

कार्रवाई से पार्टी में हलचल
चुनाव के तुरंत बाद हुई इस कार्रवाई से भारतीय जनता पार्टी में हलचल मच गई है. वहीं, पार्टी से निकाले गए कार्यकर्ताओं में अब किसी प्रकार का किंतु-परंतु नहीं बच गया है, या फिर यूं कहें कि बीजेपी ने ट्रंप कार्ड खेलते हुए इन सभी को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. ताकि ये दूसरे कार्यकर्ताओं के लिए एक सबक बन जाए.

कौशलेंद्र राजद में होंगे शामिल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह खबरें खुलकर सामने आ रही हैं कि बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया आगामी विधानसभा चुनाव में राजद से लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं. यही कारण है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी काम किया है, जिसकी सजा उन्हें पार्टी ने दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details