बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर के SKMCH के ICU वार्ड में गिरी छत, बाल-बाल बचे लोग

चमकी से पीड़ित कई बच्चों की जान चली गई है. ऐसे में आईसीयू परिसर का छत टूट कर गिर जाना अस्पताल प्रशासन पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है.

By

Published : Jun 23, 2019, 5:48 PM IST

Updated : Jun 23, 2019, 6:48 PM IST

अस्पताल का गिरा छत

मुजफ्फरपुर: जिले का सबसे बड़ा अस्पताल एसकेएमसीएच की पोल लगातार खुलती जा रही है. रविवार को इस अस्‍पताल में आईसीयू वार्ड परिसर में छत टूटकर गिर गई. जिससे लोगों की जान बाल-बाल बची है.

अस्पताल की लापरवाही का मामला
बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से चमकी से पीड़ित कई बच्चों की जान चली गई है. ऐसे में आईसीयू परिसर का छत टूट कर गिर जाना अस्पताल प्रशासन पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

कंकाल मिलने से मची थी खलबली
आपको बता दें कि अस्पताल के पीछे मिले कंकाल की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है, वहीं ये दूसरा मामला सामने आने से अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही की पुष्टि होती दिख रही है. इन लापरवाहियों की वजह से लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रहीहै.

अबतक 180 बच्चों की मौत
गौरतलब है कि अबतक चमकी बुखार से 180 बच्चों की जान चली गई. जिसके बाद नेताओं का अस्पताल में आना बदस्तूर जारी है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के देर से अस्पताल पहुंचने पर लोगों ने उनके वापस जाओ के नारे लगाकर उनका विरोध भी किया था.

Last Updated : Jun 23, 2019, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details