बिहार

bihar

By

Published : Jul 5, 2019, 1:14 AM IST

ETV Bharat / state

राजद नेता के बेटे की हत्याकांड का SSP ने किया खुलासा, मुख्य शूटर गिरफ्तार

नीय व्यवसायी के शह पर अपराधियों ने व्यवसायी 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग की थी. रंगदारी नहीं मिलने पर 1 जुलाई को हत्या कर दी. पुलिस ने अपराधियों को हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल के साथ गिरप्तार किया है.

SSP मनोज कुमार

मुजफ्फरपुर: जिले की चर्चित हत्याकांड का मुजफ्फरपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने राजद नेता के व्यसाई पुत्र के हत्या में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

हत्याकांड का खुलासा करते SSPमनोज कुमार

मुख्य शूटर हथियार समेत गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब राजद नेता के बेटे की हत्या में शामिल अपराधी को धर दबोचा. मीनापुर ईट भट्ठा व्यवसायी हत्याकांड में मुख्य शूटर राकेश राय समेत तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. हत्या में इस्तेमाल किए गए पिस्तौल को भी पुलिस ने बरामद किया है.

स्थानीय व्यवसायी के शह पर हुई थी हत्या

एसएसपी मनोज कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के पीछे का कारण 10 लाख रुपये की रंगदारी थी. इस हत्याकांड में कुछ स्थानीय व्यवसायी लाइनर की भूमिका में थे. गिरफ्तार अपराधियों में राकेश कुमार, ऋषि राज और अनवर शामिल है. एसएसपी ने इस हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि स्थानीय व्यवसायी के शह पर अपराधियों ने व्यवसायी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग की थी. रंगदारी का रकम नहीं मिलने पर ईट भट्टा व्यवसायी की हत्या कर दी गई. सभी अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाया जाएगा.

गिरप्तार अपराधी

1 जुलाई को कारोबारी की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि एक जुलाई को मीनापुर के राजद नेता के पुत्र अजय कुमार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या चाय के दुकान पर हुई थी. परिजनों ने पुलिस को रंगदारी के बारे में जानकारी दी थी. सीतामढ़ी का कुख्यात अपराधी सरोज का भाई राकेश राय रंगदारी के लिए लगातार दबाव बना रहा था. जिसके बाद पुलिस ने राकेश राय समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details