बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर : SKMCH में कैंसर मरीजों के लिए ओपीडी सेवा शुरू

एसकेएमसीएच परिसर में विश्व कैंसर दिवस पर काफी इंतजार के बाद आखिरकार टाटा मेमोरियल कैंसर संस्थान की ओर से कैंसर इलाज की ओपीडी सेवा शुरू की गई है. अब उत्तर बिहार के मरीजों को अन्य जिले या राज्यों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:18 PM IST

विश्व कैंसर दिवस
कैंसर मरीजों के लिए ओपीडी सेवा शुरू

मुजफ्फरपुर: जिला समेत उत्तर बिहार के कैंसर मरीजों के लिए बड़ी खुशखबरी है. विश्व कैंसर दिवस पर मंगलवार को एसकेएमसीएच में कैंसर मरीजों के लिए ओपीडी सेवा शुरू कर दी गई है. एसकेएमसीएच के प्राचार्य डॉ. विकास कुमार और टाटा मेमोरियल कैंसर संस्थान के चिकित्सक डॉ. रविशंकर ने दीप प्रज्वलित कर विधिवत ओपीडी सेवा का उद्धघाटन किया.

जांच करते विशेषज्ञ

काफी इंतजार के बाद ओपीडी सेवा शुरू
बता दें कि कैंसर रोगियों के लिए राहत की खबर है एसकेएमसीएच परिसर में विश्व कैंसर दिवस पर काफी इंतजार के बाद आखिरकार टाटा मेमोरियल कैंसर संस्थान की ओर से कैंसर इलाज की ओपीडी सेवा शुरू की गई है. अब उत्तर बिहार के मरीजों को अन्य जिले या राज्यों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा.

पेश है रिपोर्ट

'कैंसर मरीजों की शुरू हुई जांच'
टाटा मेमोरियल कैंसर संस्थान के चिकित्सक ने बताया कि प्राचार्य डॉ. विकास कुमार के सहमति से मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में ओपीडी सेवा शुरू करने की जगह दी गई है. उन्होंने कहा कि ओपीडी के उद्धघाटन के बाद कैंसर मरीजों की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details