बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में शख्स की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने का अंदेशा, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर के सकरा में 1 शख्स की संदिग्ध मौत हो गई. मृतक की पहचान 25 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ सुजीत के रूप में हुई है.

By

Published : Mar 30, 2021, 6:50 PM IST

Updated : Mar 30, 2021, 7:08 PM IST

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर(सकरा): जिले केथाना क्षेत्र के ईटहा रसूल नगर गांव में सोमवार की रात एक शख्स की संदिग्ध मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान 25 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ सुजीत के रूप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस न शव को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक के पिता ने ग्रामीण धर्मेंद्र कुमार और चकभिक्की निवासी मिथिलेश कुमार पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, हथियारबंद लोगों ने कई घरों में की तोड़फोड़, पुलिस पर पथराव

'28 मार्च को गांव के ही धर्मेंद्र कुमार ने अपनी गाड़ी से बेटे को अपने ससुराल ले गया था. अधिक रात होने के बाद रामनाथ ने अपने पिता को फोन कर कहा कि वह अभी घर नहीं आ पाएगा सुबह में लौटेगा. सुबह में लौटने के बाद अशोक की तबीयत खराब हो गई. उसे कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था. इसके बाद उसे आनन-फानन में सकरा अस्पताल लाया और आंख के इलाज के लिए बेला ले गए. वहां भी चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. निजी नर्सिंग होम में करीब 8 घंटे तक इलाज के बाद उसकी मौत हो गई.'- रामनाथ राय, मृतक के पिता

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के पिता का कहना है कि अशोक जब घर आया था तो उसने बताया की धर्मेंद्र अपने सास की तबीयत का बहाना बनाकर उसे ससुराल ले गया था. जहां उसने मिथिलेश धर्मेंद्र और अशोक के साथ बैठ कर शराब पिया था. शराब के नशे में वह वहीं बेहोश हो गया जिसके कारण रात में नहीं आ सका. सुबह में जब घर लौटा तो उसकी हालत खराब थी. वहीं, इस मामले को लेकर सकरा थाने में मृतक के पिता ने लिखित आवेदन दिया है. आवेदन के आलोक में पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated : Mar 30, 2021, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details