बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश यादव जेल में, परिवार के लोग कर रहे चुनाव प्रचार

औराई से निर्दलीय विधायक प्रत्याशी अखिलेश यादव जेल में हैं और उनके परिवार के लोग चुनाव प्रचार कर रहे हैं. परिवार के लोग क्षेत्र में घूम-घूम कर वोट करने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : Oct 31, 2020, 6:46 PM IST

muzaffarpur
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:औराई से निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश यादव जेल में हैं. ऐसे में उनकेे परिवार के लोग चुनाव प्रचार कर रहे हैं. औराई पीएससी में एसएसआईडी दवा वितरण को लेकर विवाद हुआ था जिस केस को लेकर उन्हें जेल भेज दिया गया है. जेल में होने के बाद भी वह चुनाव लड़ रहे हैं. उनके परिवार के लोग चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. उनका पूरा परिवार चुनाव प्रचार को लेकर क्षेत्र में घूम रहे लोगों से जनसंपर्क कर रहा है.

परिवार के लोग मांग रहे वोट
बताया जा रहा है कि हर रोज सुबह उठकर अखिलेश यादव के परिवार के लोग क्षेत्र में भ्रमण करने लगते जनसंपर्क जारी रखे हुए लोगों से मिलते हैं. इस दौरान वह अपनी आपबीती बताकर लोगों से वोट मांग रहे हैं. लोगों से कह रहे है कि इस बार उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि औराई में विकास का काम फिर से एक बार हो सके. इनके प्रति जनता का झुकाव काफी देखने को मिल रहा है. समाजसेवी अखिलेश यादव निर्दलीय विधायक प्रत्याशी हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव
बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. निर्वाचन आयोग की ओर से तीन चरणों में विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान किया गया है. वहीं, पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को कराया गया. सुबह 7 बजे से मतदाताओं बूथ पर पहुंच कर मतदान किया. बिहार विधानसभा के पहले चरण में बिहार के कई विधानसभा सीटों के लिए बुधवार को मतदान संपन्न हो गया. मतदान के समय पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किये गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details