बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुथूट फाइनेंस लूट कांड में गार्ड गिरफ्तार, भेजा गया जेल

लूटकांड में गिरफ्तार कुख्यात अपराधी आशीष के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार किया था, जिसे सीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:21 AM IST

पुलिस के साथ कंपनी का गार्ड

मुजफ्फरपुरः मुथूट फाइनेंस लूट कांड में अपराधियों को भाड़ी मात्रा में सोना होने की जानकारी देने वाले गार्ड को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद गार्ड को सीजेएम कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

सदर थाना के भगवान में बीते दिनों हुए मुथूट फाइनेंस लूट कांड में पुलिस ने कंपनी के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. गार्ड ने लूट के पहले अपराधियों को ब्रांच में सोना होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े सदर थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी से 31 किलो सोना लूट लिया था.

बयान देता कंपनी का गार्ड और पुलिस पदाधिकारी

गार्ड ने कोर्ट में क्या कहा
पुलिस ने गार्ड प्रदीप कुमार राय को सकरा थाना क्षेत्र के केशवपुर से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं, आरोपी गार्ड ने सीजेएम कोर्ट में पेशी से लौटने के दौरान खुद को निर्दोष बताया. मालूम हो कि लूटकांड में गिरफ्तार कुख्यात अपराधी आशीष के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details