बिहार

bihar

By

Published : Jun 23, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Jun 23, 2023, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

Muzaffarpur News: कंस्ट्रक्शन कंपनी की गाड़ी ने दो लोगों को कुचला, मौत के बाद बवाल, आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को फूंका

मुजफ्फरपुर में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत के बाद भारी हंगामा हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों को शांत करने के लिए पुलिस बल का प्रयोग किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर सड़क हादसा
मुजफ्फरपुर सड़क हादसा

मुजफ्फरपुर में दो लोगों की मौत के बाद बवाल

मुजफ्फरपुरःबिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में देर रातभारी बवालहुआ. दरअसल कटरा इलाके के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की गाड़ी ने पहले एक युवक को टक्कर मार दी. उसके बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा, तभी स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया. तभी गायघाट-कटरा रोड भुसरा चौक के निकट ट्रक को रोकने का प्रयास कर रहा बाईक सवार भी ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे बाइकसवार मृत्युंजय पासवान और जय किशोर कुंवर की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःMuzaffarpur Accident News: ट्रक और कैश वैन की आमने-सामने की टक्कर, 3 लोग घायल

पुलिस की हिरासत में ड्राइवर:इस घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और ड्राइवर को मारने पर उतारू हो गए, इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई और कंस्ट्रक्शन कम्पनी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाना ले गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने कटरा थाना क्षेत्र में चल रहें कंस्ट्रक्शन ऑफिस पर जाकर वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. मामला बढ़ता देख डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे दल बल के साथ वहां पहुंचे, साथ ही आसपास के कई थानों की टीम भी वहां पहुंची. उग्र लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. जिसमें कई स्थानीय लोग घायल भी हुए हैं और कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनातः पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने कहा कि गायघाट थाना क्षेत्र में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की गाड़ी से 2 लोगों को टक्कर लग गई थी, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. लोग देखते ही देखते उग्र हो गए और कानून को अपने हाथ में लेते हुए सड़क जाम किया और कंस्ट्रक्शन कंपनी की कई गाड़ी में आग लगा दी. मामला बिगड़ता देख कई थाना की पुलिस और भारी संख्या में जिला से पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जाकर हल्का बल प्रयोग करते हुए मामला शांत कराया गया है

"इलाके में पुलिस कैंप कर रही है आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है. वीडियो फुटेज के आधार पर भी जांच पड़ताल की जा रही है. कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी"-मनोज पांडे, डीएसपी पूर्वी

Last Updated : Jun 23, 2023, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details