बिहार

bihar

गुजरात के अहमदाबाद से आए तीन श्रमिक में पाया गया कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 10, 2020, 11:00 AM IST

मुजफ्फरपुर में मिले तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की उम्र 14, 22 और 31 वर्ष है. इससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. ये सभी मजदूर दो दिन पहले एर्नाकुलम एक्सप्रेस से आए हैं. इन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर :गुजरात के अहमदाबाद से मुजफ्फरपुर पहुंचे तीन प्रवासी मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिला प्रशासन ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात के अहमदाबाद से आये 43 श्रमिकों का मेडिकल जांच कराया गया था, जिसमे तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

तीन मजदूर कोरोना पाॅजिटिव
मुजफ्फरपुरजिले में मिले तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की उम्र 14, 22 और 31 वर्ष है. इससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. ये सभी मजदूर दो दिन पहले एर्नाकुलम एक्सप्रेस से आए है. इन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है. शुक्रवार को इनका नमूना संग्रह कर जांच के लिए सदर अस्पताल से एसकेएमसीएच भेजा गया. जिसमें शनिवार को आई रिपोर्ट में तीन मजदूर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

87 लोगों की फिर से की जाएगी जांच
सेंटर पर क्वारंटाइन किए गए 87 लोगों की फिर से जांच की जाएगी. जिला प्रशासन तीनों की केस स्टडी पता करने जुट गई है. साथ ही तीनों को कोविड सेंटर में शिफ्ट करने की कवायद शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि 6 मई को गुजरात के अहमदाबाद से स्पेशल श्रमिक ट्रेन से जिले 43 प्रवासी सीतामढ़ी आए थे, जिनमें से तीन लोगों में कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details