बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने की कोशिश, सुरक्षाकर्मी को लगी गोली

By

Published : Nov 22, 2020, 2:27 PM IST

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक कैश वैन लूटने की कोशिश की. इस दौरान अपराधियों की ओर से कई राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. गोली चलने के क्रम मे एक सुरक्षाकर्मी को गोली लगी है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन अपराधी बेखौफ होकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने एक कैश वैन लूटने की कोशिश की. हालांकि, इस घटना में कैश वैन को सुरक्षित बचा लिया गया है.

सुरक्षाकर्मी को लगी गोली
जानकारी के अनुसार, सरैया थाना क्षेत्र के बखरा चौक पर अपराधियों ने कैश वैन लूटने की कोशिश की. हालांकि, सुरक्षाकर्मियों के तत्परता के कारण अपराधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके. वहीं, अपराधियों की ओर से कई राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. गोली चलने के क्रम में एक सुरक्षाकर्मी को गोली लगने की पुष्टि हुई है.

कैश वैन सुरक्षित
घटना की जानकारी, मिलते ही सरैया थाना एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गए. पुलिस की मदद से घायल चालक को इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके में छापेमारी चल रही है. वहीं, एसएसपी जयंतकांत ने कैश वैन सुरक्षित होने की बात बताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details