बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: NCP नेता सहित कार्यकर्ता गिरफ्तार, अनशन करने पहुंचे थे शहीद अब्दुल हमीद चौक

शहीद अब्दुल हमीद चौक पर एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के दर्जनों कार्यकर्ताओं कॉन्स्टेबल स्नेहा हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आमरण अनशन करने पहुंचे. जहां पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Sep 14, 2020, 11:11 PM IST

Munger
Munger

मुंगेर(जमालपुर): स्नेहा हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने सहित चार सूत्री मांगों को लेकर एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय केसरी दर्जनों कार्यकर्ता के साथ अनिश्चितकालीन आमरण अनशन करने के लिए जिले के शहीद अब्दुल हमीद चौक पहुंचे, जहां मौके पर मौजूद पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

एनसीपी नेता संजय केसरी ने कहा कि स्नेहा हत्याकांड की जांच में मंत्री शैलेश कुमार बाधक बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि शैलेश कुमार को जवाब देना चाहिए कि स्नेहा कश्यप सिर से पैर तक खून से लथपथ कैसे था, स्नेहा का हाथ टूटा हुआ था. उसके शरीर पर दर्जनों घाव के निशान कैसे थे. एनसीपी नेता ने सवाल पूछते हुए कहा कि स्नेहा के शरीर पर दर्जनों जख्म होने के बाद ये आत्महत्या कैसे हो सकता है?

'स्नेहा हत्याकांड की हो सीबीआई जांच'

स्नेहा के पिता विवेकानंद मंडल ने अनशनकारी संजय केशरी को माला पहनाते हुए कहा कि मेरी बेटी की हत्या हुई है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच सीबीआई से हो और मेरी बेटी स्नेहा को न्याय मिले. वहीं, पूर्व मुखिया राजकुमार राय ने कहा कि बिहार की बेटी स्नेहा हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने के लिए हमलोग कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details