बिहार

bihar

मधुबनी: आपसी विवाद के दौरान हुई मारपीट में वृद्ध महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 8, 2020, 9:58 PM IST

मृतक महिला अपने घर के सामने सड़क किनारे बैठी हुई थी. इसी बीच उसकी एक पड़ोसी महिला से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. जिसके बाद उसे पड़ोसी महिला के परिजनों ने जमकर पीट दिया. जिस 60 वर्षीय घुरनी देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी :जिले में शनिवार को आपसी विवाद में हुए मारपीट में एक वृद्ध महिला की हत्या हो गई है. घटना आरएसओपी थाना क्षेत्र के अदलपुर सोनरे पोखर स्थित सदाय टोल इलाके की है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला अपने घर के सामने सड़क किनारे बैठी हुई थी. इसी बीच उसकी एक पड़ोसी महिला से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. जिसके बाद उसे पड़ोसी महिला के परिजनों ने जमकर पीट दिया. जिस 60 वर्षीय घुरनी देवी का मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

  • आरएसओपी थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में वृद्ध महिला की मौत हो गई है. मृतक के पुत्र राम लोचन सदाय के आवेदन पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details