बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी आ रही बस हादसे का शिकार, 5 की मौत, 36 घायल

यूपी के उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर भयंकर सड़क हादसा हुआ है. बस में सवार लोग गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से रात निकले थे. इस दौरान बस पलटने से 5 लोगों की मौत हुई है. बस में सवार लोग दिल्ली से मधुबनी बिहार आ रहे थे.

By

Published : May 18, 2019, 2:25 PM IST

हादसे का शिकार बस

उन्नाव/पटना: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में 5 लोगों की मौत और 36 से अधिक लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले में 4 लोग बिहार के बताए जा रहे हैं.

मधुबनी आ रहे थे बस यात्री
घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के देवखरी गांव के पास की है. जहां लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 36 से अधिक लोग घायल हो गए. बस में सवार लोग दिल्ली से मधुबनी आ रहे थे. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

उन्नाव में भयंकर सड़क हादसा

मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल
बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों में सभी बस यात्री थे. जिन लोगों की मौके पर मौत हुई है उनमें दो बच्चे और चार अन्य लोग शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस पलटते ही लोगों में हड़कंप मच गया. हर तरफ चीख-पुकार मच गई. आनन-फनन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस राहत व बचाव कार्य में जुट गई.

हाइलाइट्स-

  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा.बस की ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई भिड़ंत.
  • हादसे में 5 लोगों की मौत, 36 से अधिक घायल.
  • मौके पहुंची पुलिस ने शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
  • घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती.
  • बस सवार यात्री दिल्ली से बिहार के मधुबनी आ रहे थे.
  • मरने वाले में 4 लोग मधुबनी के बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details