बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुराः अपराधियों ने सोते हुए युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

नवीन अपने घर के दरवाजे पर सो रहा था. तभी अपराधियों ने आकर उसे गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 25, 2020, 2:11 PM IST

madhepura
madhepura

मधेपुराः लॉकडाउन के बावजूद लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी गांधी नगर वार्ड संख्या-2 का है. जहां अपराधियों ने सोते हुए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

घटनास्थल पर ही मौत
मृतक की पहचान नवीन कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नवीन अपने घर के दरवाजे पर सो रहा था. तभी अपराधियों ने आकर उसे गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

सोते हुए युवक को अपराधियों ने मारी गोली

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही जांच में जुट गई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी सजा की मांग की है.

बता दें कि बीते सप्ताह भी जिले के नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या-3 में अपराधियों ने अरशद उर्फ मिस्टर नाम के युवक की हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details