बिहार

bihar

By

Published : Feb 10, 2021, 4:39 PM IST

ETV Bharat / state

मधेपुराः बड़े भाई ने की छोटे भाई की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

उदाकिशुनगंज के लश्करी पंचायत में एक बड़े बाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. हत्या तेज धारदार हथियार से गला रेतकर की गई. मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के कारणों का सही पता नहीं चल सका है.

उदाकिशुनगंज थाना
उदाकिशुनगंज थाना

मधेपुराः बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला उदाकिशुनगंज थाना अंतर्गत लश्करी पंचायत के वार्ड संख्या 9 का है. दोनों मिथिलेश दास के पुत्र संदीप कुमार और अंगद कुमार थे.

अर्धविक्षिप्त था बड़ा भाई
दोनों भाई में घरेलू विवाद को लेकर मनमुटाव चल रहा था. देर शाम छोटे भाई अंगद कुमार घर में सोया हुआ था. उसी समय बड़े भाई संदीप कुमार ने तेज धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों भाई के बीच विवाद भी चल रहा था. बड़े भाई संदीप कुमार अर्धविक्षिप्त भी है. घटना के बाद से अंगद के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 'बंगाल-असम में RJD लड़ेगी विस चुनाव, ममता बनर्जी से गठबंधन पर चल रही बात

हत्या का कारण नहीं हुआ स्पष्ट
इस बाबत एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या के कारण की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि परिजन द्वारा लिखित आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी. हत्या के कारण का सही पता नहीं चल सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details