बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुराः CM नीतीश ने MLA निरंजन मेहता की दिवंगत मां को दी श्रद्धांजलि

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए हर जिले में जाकर खुद जायजा लेते हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से मधेपुरा जिला मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान निर्माणाधीन एनएच-106 और एनएच-107 का जायजा लिया.

By

Published : Nov 15, 2019, 9:16 PM IST

सीएम नीतीश कुमार

मधेपुरा:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों विकास कार्यों की समीक्षा करने बिहार के अलग-अलग जिलों के दौरे पर हैं. इस दौरान विकास कार्यों का जायजा लेने सीएम मधेपुरा पहुंचे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार जिले के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक निरंजन मेहता के घर पहुंचे. जहां विधायक की मां की श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लिया.

जनता का अभिवादन करते सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निरंजन मेहता के पैतृक गांव मधुबन पहुंचे. इस दौरान सीएम विधायक के आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया. इस दौरान सीएम विधायक के परिवार वालों से भी मुलाकात की. कुछ देर विधायक के घर पर रुकने के बाद नीतीश कुमार मधेपुरा के लिए निकल गए. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वो विकास कार्य करने में विश्वास रखते हैं.

जेडीयू विधायक निरंजन मेहता के घर पर सीएम नीतीश

कार्य शिथिलता पर अधिकारियों को लगाई क्लास
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए हर जिले में जाकर खुद जायजा लेते हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से मधेपुरा जिला मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान निर्माणाधीन एनएच-106 और एनएच-107 का जायजा लिया. इस मौके पर अधिकारियों को कार्य में शिथिलता बरतने को लेकर जमकर फटकार लगाई. वहीं, अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को विकास कार्यों खासकर सड़कों का जायजा लेने मधेपुरा पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details